Top News

"कमलनाथ ने दिग्विजय सिंह को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है," शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर कसा तंज | Shivraj Singh on Diggi Raja


Bhopal
(Political Desk): मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कांग्रेस पर अपने अंदाज में तंज कसा है। सीएम शिवराज ने कहा है कि कांग्रेस में गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दी गई है। उन्होंने कहा, "श्री कमलनाथ जी ने खुद खुलासा किया है कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी है जो अभी तक वैलिड है।" बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है।

"गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी"

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ जी ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खाना पड़े। अगर गाली खाना पड़े तो खुद ना खाएं दूसरे को पावर अटॉर्नी दे दें। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी दिग्विजय सिंह जी को ही दे रखी थी। उन्होंने कहा कि पहले भी बंटाधार हुआ और आज भी बंटाधार ही हो रहा है। जब दिग्विजय जी ने सरकार चलाई उस समय जो मध्य प्रदेश की दुर्गति हुई वह जनता को पता है। लेकिन अद्भुत है कांग्रेस और धन्य है इसके नेता, जो गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं।

शिवराज का मुकाबला 'कलाकार बनाम कलाकार'- कमलनाथ

कांग्रेस ने एक टीवी धारावाहिक में भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता विक्रम मस्तल को अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के खिलाफ उनके गृह क्षेत्र बुधनी से चुनावी मैदान में उतारा है। प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने इस पर सोमवार को कहा कि लोग दो ‘‘कलाकारों’’ के बीच दिलचस्प मुकाबला देखने जा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह बिल्कुल कलाकार बनाम कलाकार की लड़ाई है। दोनों के बीच बहस कराई जानी चाहिए कि कौन बड़ा कलाकार है। इस (बहस) में तो शिवराज जी हमारे मस्तलजी को हरा देंगे।’’ अक्टूबर 2020 में, कमलनाथ ने कहा था कि चौहान इतने ‘‘अच्छे अभिनेता’’ हैं कि वह शाहरुख खान और सलमान खान जैसे बॉलीवुड कलाकारों को शर्मिंदा कर सकते हैं। 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Travel