Top News

MP Rape Case: ऑटो चालक ने बच्ची के साथ किया दुष्कर्म, हिंदू संगठनों ने की आरोपी काे फांसी देने की मांग


खंडवा (मध्य प्रदेश)
। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी। जिसके बाद अब इस मामले में क्षेत्रवासियों ने आरोपित पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। वहीं, दूसरी ओर हिंदू संगठन ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है और कहा है कि 24 घंटे में कार्रवाई नहीं हुई तो आंदोलन होगा। जिसके बाद लोगों में घटना को लेकर आक्रोश देखते हुए प्रशासन ने भी कड़ा रुख अपनाया है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपित आटो चालक जावेद को गिरफ्तार कर लिया था। उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है। पुलिस ने उसका आटो भी जब्त किया है। उसका लाइसेंस निरस्त करने की प्रक्रिया की जा रही है।

नाबालिग के साथ हैवानियत करने वाले आरोपित जावेद की प्रापर्टी के रिकार्ड खंगालने के लिए खंडवा ने खरगोन प्रशासन को पत्र लिखा है और जल्द से जल्द इसकी जांच कर कार्रवाई के लिए कहा गया है।

मामले में गुरुवार को जनजाति विकास मंच खंडवा के पदाधिकारियों ने गृह मंत्री के नाम एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल को ज्ञापन दिया। जिसमें संगठन ने आरोपित को फांसी देने की मांग की।

आरोपी को फांसी देने की मांग

ज्ञापन में कहा गया है कि आरोपित के इस घिनौने कृत्य से संपूर्ण हिंदू समाज बहुत ही आहत हुआ है। यह घोर अपराध की श्रेणी में आता है। संपूर्ण हिन्दू समाज की यह मांग है कि मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर जल्द से जल्द आरोपित को फांसी दी जाए। पदाधिकारियों ने आरोपित की संपत्ति नष्ट करने की भी मांग की।

पदाधिकारियों ने कहा कि पीड़िता की मां की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और पिता की भी मृत्यु हो चुकी है। पीड़िता को भरण पोषण के लिए 20 लाख रुपये की सहायता राशि के साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को फांसी सजा दिलाई जाए। जिससे की नाबालिग बालिका को उचित न्याय मिल सके।

संगठन ने चेतावनी दी कि यदि यह कार्रवाई नहीं की जाती है तो संपूर्ण समाज सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होगा। जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन व प्रशासन की रहेगी। इस दौरान मांधता विधायक नारायण पटेल ने भी एसपी से मुलाकात कर आरोपित पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post

Travel