Top News

स्टाइल और पर्सनालिटी में अजय देवगन से चार कदम आगे हैं भांजे अमन देवगन, काजोल के साथ देख लोग बोले- अगला सिंघम बनेगा ये | Ajay Devgan - Aman Devgan


नई दिल्ली :
बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के भांजे यानी उनकी बहन नीलम के बेटे अमन देवगन भी अब जल्द ही फिल्मों में डेब्यू करने वाले हैं. अमन देवगन स्टाइल और लुक्स के मामले मामा अजय देवगन को टक्कर देते हैं. हाल में उन्हें एक अवार्ड फंक्शन के दौरान मामी काजोल के साथ स्पॉट किया गया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अमन के लुक्स और स्टाइल को लेकर काफी चर्चा हो रही है. अमन को बॉलीवुड के नए जेनरेशन का उभरता सितारा माना जा रहा है, देवगन परिवार के साथ ही फैंस को भी उनके उम्मीदें हैं.

डैशिंग लुक में दिखे अमन देवगन 

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में अमन देवगन ब्लू कलर के शर्ट के साथ ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं. वहीं कालोज ब्लैक कलर के बॉडी हगिंग ड्रेस में उनके साथ पोज करती दिख रही हैं. अमन देवगन ब्लैक पैंट सूट में काफी हैंडसम और डैशिंग नजर आ रहे हैं. फैंस उनमें यंग अजय देवगन की झलक देख रहे हैं. खबरों के मुताबिक अमन अपने मामा के साथ एक्शन से भरपूर फिल्म में डेब्यू करने जा रहे हैं.

सुपरहिट डायरेक्टर के साथ डेब्यू करेंगे अमन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रॉक ऑन, काय पो छे और केदारनाथ जैसी फिल्मों को डायरेक्टर कर चुके डायरेक्टर अभिषेक कपूर अमन देवगन की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. ये एक एक्शन फिल्म होगी जिसमें अजय देवगन एक अलग ही अवतार में दिखेंगे. फिल्म के लिए अभिषेक को एक नए चेहरे की तलाश थी और अभिषेक ने अजय के साथ अमन को साइन किया. खबरों के अनुसार इस फिल्म से रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी डेब्यू कर सकती हैं. 

Post a Comment

Previous Post Next Post

Travel