IRCTC Tour: भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन से करें 8 ज्योतिर्लिंगों और शिरडी के दर्शन, केवल इतने रुपये खर्च करने पर मिलेंगी कई सुविधाएं!


CENTRAL DESK
(Bharat Gaurav Train): भारतीय रेलवे शिव भक्तों के लिए आईआरसीटीसी टूर पैकेज के जरिए 8 ज्योतिर्लिंगों और शिरडी के दर्शन का शानदार टूर पैकेज लेकर आया है. हम आपको पैकेज डिटेल्स के बारे में बता रहे हैं.

IRCTC Jyotirlinga Yatra Tour: आईआरसीटीसी के 8 ज्योतिर्लिंग और शिरडी के दर्शन के लिए भारत गौरव शिरडी और 8 ज्योतिर्लिंग यात्रा एक्स पूर्णिया कोर्ट पैकेज लेकर आया है. इस पैकेज के जरिए आप देश में अलग-अलग स्थान में स्थित 8 ज्योतिर्लिंगों के दर्शन कराए जाएंगे.

यह एक 13 दिन और 12 दिन का ट्रेन टूर पैकेज है जिसकी शुरुआत 25 नवंबर, 2023 से होगी. वहीं यह टूर 7 दिसंबर, 2023 को खत्म होगा. इस पैकेज में आपको भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए देश के कई शहरों से ट्रेन में बोर्डिंग और डीबोर्डिंग करने की फैसिलिटी मिलेगी.


इस पैकेज के जरिए आपको उज्जैन के ओंकारेश्वर और महाकालेश्वर, सोमनाथ के सोमनाथ ज्योतिर्लिंग, द्वारका के द्वारकाधीश ज्योतिर्लिंग और नागेश्वर ज्योतिर्लिंग, शिरडी के साईं बाबा मंदिर, शनि शिंगणापुर, घृष्णेश्वर ज्योतिर्लिंग, भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग, नासिक के त्र्यंबकेश्वर और वाराणसी के काशी विश्वनाथ ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने का मौका आपको मिलेगा.

इस पैकेज को कुल दो कैटेगरी यानी Economy और Standard की कैटेगरी में बांटा गया है. Economy में आपको स्लीपर कोच में यात्रा करनी होगी. वहीं Standard में 3 एसी में यात्रा करने को मिलेगी.


इस टूर में आपको पैकेज के हिसाब से एसी या नॉन एसी रूम में ठहरने की सुविधा मिलेगी. सभी यात्रियों को यात्रा करने के के लिए बस की सुविधा भी दी जाएगी. सभी भक्तों को शुद्ध शाकाहारी भोजन परोसा जाएगा. मील में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों शामिल है.

अगर आप Economy में यात्रा करते हैं तो आपको प्रति व्यक्ति 21,251 रुपये का शुल्क देना होगा. वहीं Standard कैटेगरी में आपको 33,251 रुपये का शुल्क देना होगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Travel