Top News

IND vs ENG World Cup 2023: इकाना स्टेडियम पर बयान जारी करने के बाद अखिलेश यादव ने लिया बड़ा फैसला

 


यूपी की राजधानी लखनऊ में एक ओर जहां भारत बनाम इंग्लैंड का वर्ल्ड कप मैच होगा तो वहीं दूसरी ओर मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी  के नेता और सत्ता पक्ष में अलग ही किस्म की जंग छिड़ी हुई है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भारत बनाम इंग्लैंड का मैच होने से पहले  इकाना स्टेडियम को लेकर बयान जारी किया. अब इस मैच को लेकर अखिलेश एक बड़ा फैसला किया है. मिली जानकारी के अनुसार वह यह मुकाबला देखने जाएंगे. 


सपा ने एक पत्र जारी कर इसकी जानकारी दी. अपर पुलिस महानिदेशक, सुरक्षा, उप पुलिस महानिरीक्षक सुरक्षा, पुलिस कमिश्नर लखनऊ, जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लखनऊ, निजी सचिव नेता विरोधी दल विधानसभा और मुख्य सुरक्षाधिकारी को प्रेषित पत्र में सपा ने लिखा है- अखिलेश यादव, राष्ट्रीय अध्यक्ष समाजावदी पार्टी, नेता विरोधी दल विधानसभा यूपी और पूर्व सीएम 29 अक्टूबर 2023 रविवार को शाम 4 बजे इकाना स्टेडिमय लखनऊ में आयोजित क्रिकेट वर्ल्ड कप भारत-इंग्लैंड एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच देखने के लिए गेट नंबर 1 से जाएंगे. ऐसे में उसी अनुसार उनकी सुरक्षा व्यवस्था का इंतजाम किया जाए. 


अखिलेश ने सीएम योगी पर कसा तंज

इससे पहले अखिलेश ने इकाना स्टेडियम पर कई बयान जारी किए. अखिलेश ने मैच देखने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर पहुंचने पर भी तंज कसा. अखिलेश ने लिखा- करने दूसरे का काम अपने नाम… आ रहे हैं कुछ ख़ास मेहमान… पर असल में किसने किया निर्माण, जनता रही जान… साइकिल है जिनका निशान!


एक अन्य बयान में पूर्व सीएम ने कहा- सपा ने देश के ‘स्पोर्ट्स इंफ़्रास्ट्रक्चर’ के मानक के रूप में लखनऊ में अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट-स्टेडियम बनाकर दिया, जहाँ आज वर्ल्ड कप का मैच है. आशा है उप्र की भाजपा सरकार इसके लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की ट्रैफ़िक व्यवस्था भी करेगी, जिससे  खिलाड़ियों और दर्शकों को कोई भी असुविधा न हो.

Post a Comment

Previous Post Next Post

Travel